कोरोना की वजह से घर में ही समय बिता रही है प्रियंका, लेकिन निक के साथ नहीं बल्कि अपने क्यूट पेट जीना के साथ

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस होने के साथ प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में भी अपनी काफी अच्छी पहचान बना ली है. प्रियंका आए दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती है जो आते ही वायरल भी हो जाता है. और जब से उन्होंने निक जोनस के साथ शादी जो की है तो उनके और निक के ऐज गैप को लेकर वो काफी सुर्खियों में रहती ही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पेट डॉग के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है.

https://www.instagram.com/p/B9vS6rVpffp/?utm_source=ig_web_copy_link

प्रियंका चोपड़ा की उनके पेट के साथ ये तस्वीरें बेहद क्यूट हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका लिखती है- ‘इस समय घर पर रहना ही सेफ है. जीना का मुझे गले लगाना काफी अच्छा महसूस करवाता है. प्रियंका के इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद इनपर 7 लाख से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं.

इन तस्वीरों में प्रियंका अपने पैट डॉग जीना के साथ काफी खुश नजर आ रही है और उन्होंने जोर से उसे गले लगा रखा है. वहीं, कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखने हुए प्रियंका लोगों को जागरूक करने में अपना पूरा योगदान दे रही है. प्रियंका चोपड़ा ने इससे पहले लोगों को कोरोना से बचने के लिए तीन सुझाव दिए थे. और बीते दिनों एक वीडियो को शेयर करते हुए नमस्ते को फॉलो करने की एडवाईज भी लोगों को दी थी.

https://www.instagram.com/p/B9pSfDBp_zv/?utm_source=ig_web_copy_link

खैर इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि कोरोना वायरस कितनी तेजी से देश दुनिया में फैल रहा है. इससे मरने वालों का आकंड़ा और इससे प्रभावित होने वाले आकंड़े में भी लगातार वृध्दि हो रही है. इस वायरस के प्रकोप से बचने के लिए कई सारे बॉलीवुड सेलेब्ट्री अपना योगदान दे रहे हैं उनमें से एक प्रियंका चोपड़ा भी हैं.