आज के समय में सोशल मीडिया काफी स्ट्रांग पलेटफॉर्म माना जाता है. यहीं वो पलेटफॉर्म है जो किसी को एक दिन में स्टार बना देता है तो किसी को स्टार से बेकार. अभी कुछ टाइम पहले ही इसी सोशल मीडिया पर #fakefeminism के बारे में लोग काफी ज्यादा बात करते नजर आ रहे थे.

इसकी शुरूआज हुई उस कमेंट से जब नेहा धूपिया ने एक लड़की की बहुत तगड़ी क्लास लगा दी. दरअसल, रोडिज रेवोल्यूशन के दौरान जब एक लड़के ने बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रैंड के थपड़ मारा था. वो उसे धोखा दे रही थी. उसने उसे रंगे हाथो पकड़ लिया था, जिसकी सजा देते हुए उसने उसपर हाथ उठाया.

ये सुनने के बाद नेहा धूपिया गुस्से से लाल हो गई और उस लड़के पर जमकर अपना गुस्सा निकाला. नेहा ने उस लड़के को कहा था, ‘किसके साथ रिलेशनशिप में रहना है ये फैसला लड़की है ऐसे में कोई भी उस पर हक नहीं जमा सकता. लोगों को नेहा की ये बात जरा भी पसंद नहीं आई है. सबका मानना है कि, जब एक लड़के का धोखा देना गलत है तो लड़की को भी इस बात की सजा मिलनी चाहिए.

इसके बाद से ही पिछले कुछ दिनों से नेहा धूपिया ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. नेहा के इस स्टेटमेंट के बाद से उनपर जमकर मीम्स बताए जा रहे हैं अब इतना मजाक बनने के बाद नेहा ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है. और एक पोस्ट के जरिए ट्रोलर्स को जमकर लताड़ लगाई है.

हाल ही में नेहा ने एक पोस्ट शेयर किया है उस पोस्ट में नेहा ने लिखा- ‘लोग मेरे कमेंट की मजाक बना रहे हैं. मुझे इस बात से जरा भी फर्क नहीं पड़ता है. मैं अब भी अपने बयान पर कायम हूं. आगे नेहा ने लिखा है कि, चाहे लड़का हो या फिर लड़की हर किसी को अपने रिश्ते चुनने का पूरा अधिकार रहे हैं. मेरी मजाक बनाने से कुछ नहीं बदलेगा.

वहीं अब नेहा धूपिया के सपोर्ट में तापसी पन्नू भी उतर आई है, तभी तो उन्होंने नेहा को लेकर एक ट्वीट किया है. जिसमें तापसी ने नेहा की खूब तारीफ की है. इससे ये तो साफ है कि चाहे लोग नेहा के स्टेटमेंट को लेकर उनका मजाक उड़ा रहे हों लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स ने उनको सपोर्ट करना शुरू तकर दिया है.

Loading...