पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस और कोरियोग्राफर मोहिना कुमारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर आ रही है। मोहिना कुमारी उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज की बहू हैं। सतपाल महाराज भी हाल ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इतना ही नहीं उनकी पत्नी अमृता रावत और अन्य स्टाफ में भी कोरोना के लक्षण पाए गए, जिसके बाद से सभी को क्वॉरंटीन कर दिया दिया गया है। सतपाल महाराज के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद जिन भी लोगों ने उनके साथ मीटिंग की थी उन सबके कोरोना टेस्ट किए जाएंगे।

आपको बता दें कि मोहिना कुमारी और उनके परिवार के बाकी सदस्यों को क्वारंटाइन कर दिया गया है स्टाफ के सभी संक्रमित संदस्यों को क्वारंटाइन कर किया गया है। इस दौरान मोहिना ने स्पॉटब्वॉय से बीतचीत की है और अपनी तबीयत के बारे में जानकारी दी है।

मोहिन ने बताया है कि मैं और मेरा परिवार कोरोना वायरस पॉजिटिव हैं। हमारे परिवार के सात लोग कोरोना वारयस पॉजिटिव हैं और बाकी संस्था के लोग हैं। सभी में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं, हालांकि बहुत ज्यादा घबराने वाली बात नहीं है। किसी को भी कोरोना वारयस के प्रमुख लक्षण नहीं थे, शायद इसलिए ये ज्यादा फैल गया। क्योंकि हम लोगों में से किसी को पता ही नहीं चला कि ये कब हो गया। घर ही घर में फैल गया। हमने पहले ही खुद को आईसोलेट कर रखा था अब सबका इलाज चल रहा है’। मोहिना ने ये भी बताया कि हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारे पास सारी सुविधा मौजूद हैं। इसलिए हम किसी भी चीज़ पर शिकायत नहीं कर सकते। क्योंकि ऐसे भी लोग हैं जो कोरोना वायरस से ज्यादा संक्रमित हैं पर उन्हें ना तो ठीक से सुविधा मिल रही है और ना ही बेड। मुझे उम्मीद है हम लोग जल्दी ठीक हो जाएंगे’।

आपको बता दें कि मोहिना की शादी कुछ वक्त पहले ही सतपाल महाराज के बेटे सुयष रावत से हुई है। मोहिना की शादी में प्रधानमंत्री मोदी भी शामिल हुए थे।

Categories: BOLLYWOOD