बिग बॉस का ये सीजन लोगों को काफी एंटरटेन कर रहा है. शो में रश्मि और अरहान खान की लव स्टोरी भी देखने को मिली. शो में अरहान को लेकर कई बड़े खुलासे भी हुए. इसी बीच रश्मि देसाई ने बिग बॉस से कहकर अपने घर के ताले भी बदलवाए थे. दरअसल, रश्मि को डर था कि कोई उनके घर में बिना उनकी परमिशन के जा रहा है. अब खबरें आ रही हैं कि बिस बॉस से निकलकर अरहान ने रश्मि देसाई के घर की चाबी मांगी है.

घर से बाहर आकर अरहान खान ने प्रोडक्शन टीम से रश्मि के घर की चाबी मांगी थी. ताकि वो वहां जा सकें. हालांकि, टीम ने चाबी देने से मना कर दिया. जब उन्हें चाबी देने से मना किया तो उन्होंने काफी गुस्सा भी किया. ऐसी खबरें थीं कि अरहान खान रश्मि देसाई की प्रोपर्टी का मिसयूज कर रहे हैं. रश्मि देसाई जब घर के अंदर आ गईं, तब अरहान खान और उनके रिश्तेदार रश्मि के घर में रह रहे थे.

लेकिन अरहान ने इन सभी खबरों का खंडन भी किया था. वहीं शो में दिखाया भी गया था कि रश्मि अपने घर की चाबी को लेकर काफी परेशान थी. उन्होंने बिग बॉस को कहकर अपने घर के लॉक बदलवाए थे. बिग बॉस की बात करें तो बता दें कि वीकेंड का वार में सलमान खान रश्मि, सिद्धार्थ और असीम की क्लास लगाते नजर आएंगे. वो रश्मि को घर से बाहर निकलने के लिए कहेंगे.

बिग बॉस की बात करें तो बता दें कि वीकेंड का वार में सलमान खान रश्मि, सिद्धार्थ और असीम की क्लास लगाते नजर आएंगे. वो रश्मि को घर से बाहर निकलने के लिए कहेंगे.